Youssef Samy Asalah Nasri: Hindi - हिन्दी

Nov 18, 2010

Hindi - हिन्दी

Asalah Mostafa Nasri उर्फ Asala, Assala Nasry और Assalah, 15 मई 1969 का जन्म एक सीरियाई संगीत कलाकार है.

प्रारंभिक जीवन
Asala दमिश्क, सीरिया में एक मध्यम वर्ग के जोड़े को पैदा हुआ था. Mostafa Nasri है, Asala पिता, एक प्रतिष्ठित सीरिया के संगीतकार और गायक था. Asala देशभक्ति, धार्मिक प्रदर्शन से उसे संगीत कैरियर शुरू किया, और बच्चों के गाने जब वह चार साल का था. वह थीम गीत "Qessas अल Sho'oub" (अरबी: الشعوب قصص) गाया कार्टून शो, Hekayat Alamiyah (अरबी: عالمية حكايات). 1986 में, Mostafa Nasri आंतरिक एक कार दुर्घटना की वजह से खून बह रहा से पीड़ित होने के बाद निधन हो गया. 17 वर्ष की आयु वह उसे उसकी माँ के साथ Azizah, भाई बहन Reem, Amani, ऐमान और Ayham की देखभाल में मदद की.

कैरियर
है Asala वाणिज्यिक संगीत कैरियर कानून Ta'rafou (: تعرفو لو अरबी) के साथ 1991 में शुरू हुआ. एल्बम प्राच्य ओपेरा tarab शैली में 4 गाने था. एल्बम हां यहूदी याना और Samehtak Ketir जैसे गीतों शोकाकुल साथ एक पल मारा गया था. वह जल्दी से एक बढ़ते उद्योग में अपनी मौजूदगी पुख्ता नया, Najwa करम, कृपाण Rebai, Angham, और Abdelmajeed अब्दुल्ला जैसे युवा प्रतिभा के बावजूद.

व्यक्तिगत जीवन
Asala अयमान अल Dahabi, जिससे वह अपने व्यभिचार कांड के बाद 2005 में तलाक के लिए दो उसकी पहली शादी से बच्चों की है. वह वर्तमान में अपने दोनों बच्चों, शाम और खालिद को हिरासत में है. वह अब मशहूर फिलीस्तीनी मूल के अमेरिकी निर्देशक तारेक अल Eryan से शादी की है. वह जल्दी 2007 में Tarek बच्चे के साथ गर्भवती थी, लेकिन गर्भावस्था के माध्यम से आधे रास्ते एक गर्भपात सामना करना पड़ा. एक सुन्नी मुस्लिम Asala है. Asala बहरीन राजा हमद बिन ईसा अल खलीफा ने बहरीन की नागरिकता प्रदान की गई थी कुछ दिनों के बाद वह आपरेटा प्यार में एक शानदार प्रदर्शन और बहरीन के स्वतंत्रता दिवस के समारोह में वफादारी दे दी है. सीरिया, बहरीन और मिस्र के; Asala तीन नागरिकता रखती है.

No comments: